Tuesday 12 October 2010

हंगुल

Hangeul.svg



हंगुल एक अद्वितीय चरित्र के रूप में कोरियाई,1443 कोरिया भाग 4 राजा Sejong 3 प्रकार के हंगुल 1446 के नाम से सृजन पर घोषित किया गया था. चीनी के बाद से महान पालन करने के लिए उपेक्षित हो सकता है, लेकिन Joseon राजवंश के कुछ है, और आदमी का heightening फर्श के चारों ओर, और आबादी देश की आधिकारिक कोरिया से 1894 Gabo सुधार पत्र में 1910 में हंगुल पहुँच गया था विद्वान चू शि 2 हंगुल नाम कहा जाता था. आप चाहते हैं ध्वन्यात्मक phonemic अक्षरों की वर्णमाला के अंतर्गत आता है.
अनुवाद एवं अन्य भाषा संस्करणों hangeulbon, कोरियाई संस्करण, स्थानीयकरण, अनुवाद हंगुल, हंगुल उपशीर्षक, हंगुल, के लिए तैयारी में बाइबल के रूप में लिखा है, सहनशीलता को कम करने में pyogihan कोरियाई 'हंगुल' हंगुल लेखन भी कहा जाता है. दूसरे शब्दों में, के रूप में और कोरियाई हंगुल वर्ण, भाषा का जिक्र है. इसके अलावा, सहिष्णुता, 'हंगुल नाम', 'नाम' हंगुल deungcheoreom का मतलब के कोरियाई देशी भाषा में बाइबल का अनुवाद करने के लिए.
कोरिया में, हंगुल निजी कानून में किया गया है.

शीर्षक

'हंगुल' नाम चू शि 'बड़ी', 'दरार द्वारा बनाया गया था,' एक 'है कोरियाई मूल भाषा के लिए खड़ा स्वदेशी' एक 'से आया है. ऐसा लगता है कि वे महान लेखन, अच्छा लिखने की ही तरह का मतलब है, सभी साथी ने देशवासियों अनुरूप विशिष्ट पदों, लेखन के पदों, कोणीय करने के लिए गोल पदों के साथ सीधे मंदिर के बीच के रूप में मध्य तक सही है, ठंडा करने के लिए मुंह के आकार सूट करने के लिए सिर्फ एक ipyira के रूप में 2 एक अलग अर्थ है, लेकिन कभी कभी एकत्र किया जाएगा.

No comments:

हम केवल प्रवाह का अनुसरण कर रहे हैं।

हम चिंताओं, युद्धों, वैश्विक सुरक्षा दुविधा, विचारविहीन राजनीति, चरम स्तर पूंजीवाद, बहुध्रुवीय विश्व, अविश्वास और अवसरवाद से भरी दुनिया में...